MOVIES, FASHION & LIFESTYLE

सलमान की किन खूबियों की तारीफ करती नहीं थक रही हैं नोरा फतेही!

दिलबर-दिलबर और कमरिया जैसे सुपरहिट डांस नंबर्स से, अपनी डांसिंग मूव्स से सबको दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही इन दिनों फिल्मों में डांस नंबर्स की पहली पसंद बन चुकी हैं. अपनी डांसिंग स्किल्स से तो वह पहचान बना ही चुकी हैं और खूब तारीफें बटोर ही चुकी हैं. मगर अब वह अपने अभिनय से भी दर्शकों को चौंकाने वाली हैं.

सलमान खान की  बहुप्रतिक्षित और बहुचर्चित फिल्म भारत में वह अब अभिनय करती हुई भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में नोरा सुनील ग्रोवर की पत् नी के किरदार में नजर आयेंगी. दिलचस्प बात यह है कि वह कुछ दृश्यों में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. यही नहीं उन्हें सलमान खान के साथ भारत के एक गाने तुरपया में भी थिरकने का मौका मिला है और उन्होंने जम कर ठुमके लगाये हैं. 27 वर्षीय अभिनेत्री नोरा फतेही इस बात से बेहद खुश हैं. वह इस गाने की तारीफ करतीं नहीं थक रही हैं. साथ ही वह सलमान खान के साथ काम कर भी बेहद खुश हैं.

सलमान खान के बारे में बात करते हुए नोरा कहती हैं कि  “मेरे लिए यह किसी सपने को सच होते देखने से कम नहीं है कि मैं सलमान सर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हूं. यह मेरे लिए गर्व की बात है. सलमान सर बहुत मेहनती तो हैं ही. वह एक बेहतरीन और अदभुत को-स्टार हैं. वह काफी सर्पोटिव हैं और सबसे खास यह है कि वह इंसान भी बहुत अच्छे हैं. उनमें गजब का धैर्य है. हमने भारत की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की है और खूब मजे किये हैं. यह तो सभी जानते हैं कि जहां सलमान सर होते हैं, वहां फन होता ही है. हमने भी खूब मौजमस्ती की है. नोरा ने आगे कहा है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि उन्हें आगे सलमान खान के साथ और भी काम करने का मौका मिले”. वह आगे कहती हैं कि  “सलमान सर और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ काम करने के बाद आपको बहुत कुछ सीखने का मौका मिलता है. और मेरे लिए यह एक बेहतरीन अवसर है, मैं खुद को लक्की मानती हूं. मैंने दोनों से ही एक्टिंग के कई गुर सीखे. सलमान सर के साथ काम करना वाकई में ईश्वर के आशीर्वाद से कम नहीं है.”

भारत के अलावा नोरा जल्द ही बाटला हाउस और रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में भी अहम किरदार निभाती नजर आयेंगी.